युवतियों को बंधक बना के चला रहे थे व्यापर सात लड़कियों को कराया…

 

एसीपी के मुताबिक सात में से तीन युवतियां नोएडा की और चार दिल्ली की थीं। सातों होटल संचालक की पत्नी शिवानी के कहने पर आई थीं। शिवानी उनके संपर्क में रहती थी। उसके कहने पर ही युवतियां बुलाई जाती थीं। सातों युवतियों को वन स्टॉप सेंटर भेजा गया है।

नोएडा के सेक्टर-41 में ओयो होटल में देह व्यापार का कोतवाली सेक्टर-39 पुलिस ने पर्दाफाश किया है। पुलिस की टीम ने होटल के मैनेजर समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार कर मौके से सात युवतियों को मुक्त कराया है।  गिरफ्तार आरोपियों की पहचान फरीदाबाद निवासी मैनेजर गजेंद्र कुमार, होटल कर्मचारी बरौला निवासी आलोक कुमार, ग्राहक नागलोई दिल्ली निवासी धर्मेंद्र कुमार सिंह और सेक्टर-22 निवासी प्रवीण के रूप में हुई है। पुलिस जांच में पता चला है कि होटल संचालक दिल्ली निवासी साहिल और पत्नी शिवानी देह व्यापार करा रहे थे। फिलहाल दोनों फरार हैं। मौके से पुलिस को भारी मात्रा में आपत्तिजनक सामग्री, मोबाइल फोन और नकदी मिली है। जांच में कुछ युवतियों को बंधक बनाकर जबरन देह व्यापार भी कराने की बात सामने आई है।

बुधवार रात एसीपी रजनीश वर्मा के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने होटल में दबिश दी। पुलिस टीम पहुंचते ही होटल में अफरातफरी मच गई। पुलिस ने मौके पर संदिग्ध अवस्था में चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की जांच में पता चला कि होटल में ऑन डिमांड देह व्यापार करवाया जा रहा है। एसीपी के मुताबिक सात में से तीन युवतियां नोएडा की और चार दिल्ली की थीं। सातों होटल संचालक की पत्नी शिवानी के कहने पर आई थीं। शिवानी उनके संपर्क में रहती थी। उसके कहने पर ही युवतियां बुलाई जाती थीं। सातों युवतियों को वन स्टॉप सेंटर भेजा गया है।

व्हाट्सएप पर फोटो भेजकर तय होती थी कीमत 
सेक्स रैकेट के मास्टरमाइंड साहिल और शिवानी थे। यहां ग्राहकों को बुलाकर ऑन डिमांड युवतियां बुलाई जाती थीं। इसके लिए सबसे पहले व्हाट्स एप पर तस्वीरें भेजी जाती थीं। इसके लिए अलग अलग रेट तय होते थे। ग्राहक के पसंद के मुताबिक युवतियां बुलाई जाती थी। ओयो होटल के साथ साथ ऑनलाइन साइटस पर शिवानी और साहिल के नंबर एस्कार्टस सर्विस के तौर पर दर्ज थे।एसीपी रजनीश वर्मा ने बताया कि होटल डेढ़ महीने से चल रहा था। दिल्ली निवासी साहिल ने एक मित्र की मदद से इस होटल को 70 हजार रुपये प्रति महीने के हिसाब से लिया था। पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि देह व्यापार के धंधे में और कितने लोग संलिप्त हैं। पुलिस को शक है कि इस मामले में कुछ सफेदपोश भी शामिल हो सकते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.