‘दुनिया में एक ही धर्म और वो है सनातन : सीएम योगी 

सीएम योगी ने कहा कि धर्म एक ही है और वो है सनातन धर्म. बाकी पंथ और संप्रदाय हो सकते हैं. उन्होंने कहा कि हर देश, काल और परिस्थिति में बिना रुके, बिना डिगे और बिना झुके जो कायम है, वो सनातन है. दुनिया में बहुत लोग आए और चले गए, लेकिन सनातन ने किसी भी परिस्थिति में अपनी निरंतरता बनाए रखी. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सनातन धर्म को लेकर एक बार फिर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि एक ही धर्म है और वो है सनातन धर्म. उन्होंने ये बयान राजस्थान के जोधपुर में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान दिया.

सीएम योगी ने कहा कि धर्म एक ही है और वो है सनातन धर्म. बाकी पंथ और संप्रदाय हो सकते हैं.उन्होंने कहा कि हर देश, काल और परिस्थिति में बिना रुके, बिना डिगे और बिना झुके जो कायम है, वो सनातन है. दुनिया में बहुत लोग आए और चले गए, लेकिन सनातन ने किसी भी परिस्थिति में अपनी निरंतरता बनाए रखी.उन्होंने जोधपुर के लोगों को अयोध्या आने का भी न्योता दिया. उन्होंने कहा कि हमारे रास्ते अलग-अलग हो सकते हैं,

लेकिन हर रास्ता मंजिल तक पहुंचता है. ये वही रास्ता है, जो हमारे संतों और योगियों ने हमें दिखाया है.

उन्होंने कहा कि 500 साल के इंतजार के बाद 22 जनवरी को भगवान राम अपने भव्य मंदिर में विराजमान होंगे. इससे हर भारतवासी प्रसन्न होगा.

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.