PSO की मौत, एसपी पर लगा चौंकाने वाला आरोप

दक्षिण सलमारा: असम के दक्षिण सलमारा जिले से मानवीयता को झकझोर देने वाली घटना सामने आई है. पुलिस अधीक्षक की फोटो लेते वक्त पैर फिसलने से गिरा निजी सुरक्षा अधिकारी (PSO) ब्रह्मपुत्र में डूब गया. लेकिन एसपी उसे बचाने की जगह वीडियो बनाने में मग्न दिखे.

अब यह पूरा मामला इलाके में निंदा का विषय बना हुआ है. किसी प्रत्यक्षदर्शी ने इस बात का खुलासा किया कि पीएसओ कौशल कलिता ब्रह्मपुत्र में डूब गए और एसपी, डीएसपी, थाना प्रभारी समेत दूसरे पुलिसकर्मी तमाशबीन बने रहे. जिले के पुलिस कप्तान वीडियो बनाने में मस्त थे. देखते देखते एसपी का अंगरक्षक गहरे पानी में डूब गया. रविवार को बीएसएफ और गांववालों की मदद से पीएसओ का शव ब्रह्मपुत्र से निकाल लिया गया है.

राज्य आपदा प्रतिक्रिया टीम (SDRF) ने पुलिसकर्मी कौशल कलिता का शव बरामद किया है. दरअसल, नाव पर सवार होकर फकीरगंज से बांदीहाना पुलिस स्टेशन की ओर जाते समय कौशल कलिता ब्रह्मपुत्र नदी में गिर गए थे.

प्रारंभिक रिपोर्टों के अनुसार, जिले के पुलिस अधीक्षक सहित पुलिस उप-महानिरीक्षक फकीरगंज पुलिस स्टेशन से बंदीहाना पुलिस स्टेशन जा रहे थे, तभी अचानक पीएसओ नाव से पानी में गिर गए. एसडीआरएफ की टीम ने काफी देर तक अपना सर्च ऑपरेशन जारी रखा जिसके बाद उन्हें पीएसओ का शव बरामद हुआ.

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.