इंस्पेक्टर के साथ पकड़ी गई थाना प्रभारी, पीटते-पीटते कमरे से खींच कर लाए लोग

आगरा: थाने के पास स्थित सरकारी आवास में रकाबगंज थाना प्रभारी एक इंस्पेक्टर के साथ पकड़ी गईं।इंस्पेक्टर की पत्नी, बेटे व अन्य स्वजन ने महिला इंस्पेक्टर को भी आवास से बाहर खींच लिया।इसके बाद उनसे खींचतान की।

इंस्पेक्टर से मारपीट कर हंगामा किया। मुजफ्फरनगर में तैनात है इंस्पेक्टर थाने में खींचतान और हंगामे का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है। महिला इंस्पेक्टर के साथ आवास में मिले इंस्पेक्टर की तैनात मुजफ्फरनगर में बताई जा रही है। पुलिस अधिकारी दोनों पक्षों को समझाने में लगे हैं।

मामला रकाबगंज थाने का है। रकाबगंज इंस्पेक्टर शैली राणा का थाना परिसर में ही सरकारी आवास है। इसमें वे अकेले ही रहती हैं। शनिवार शाम चार बजे को दो महिलाएं और कुछ युवक अचानक थाने में पहुंचे।अचानक आवास में पहुंचे महिलाएं और युवक

वे सीधे इंस्पेक्टर शैली राणा के आवास की ओर बढ़ गए। इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित वीडियो में महिलाएं गाली देती हुईं इंस्पेक्टर के आवास का गेट खोलती हैं। इसमें लोअर और टीशर्ट में इंस्पेक्टर शैली राणा को महिलाएं आवास से बाहर खींचती हुई दिख रही हैं। साथ में आए युवक आवास में मिले इंस्पेक्टर को बाहर खींचकर उसके साथ मारपीट करते दिख रहे हैं।

 

वीडियो में एक युवक कहता है कि शादी के बाद से ही शक था। इतनी उम्र हो गई। पीटने का भी मन नहीं कर रहा। इतना बोलते हुए वह ईंट उठा लेता है, लेकिन उसे मारता नहीं है। हाथापाई का यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.