10 युवकों ने 2 महिलाओं से की छेड़छाड़, वीडियो वायरल

 

उत्तराखंड के हल्द्वानी में दो महिलाओं के साथ 10 लड़कों के छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में दिख रहा है कि लड़कियां रात में अपनी कार से घर जा रही थीं, तभी एक स्कॉर्पियो ने उनका रास्ता रोकने की कोशिश की। कुछ देर बाद पास से दूसरी कार निकली जिसके दोनों गेट पर दो लड़के लटके हुए थे और महिलाओं पर भद्दे कमेंट कर रहे थे।

यह वीडियो प्राची जोशी नाम की यूजर ने शेयर किया है। उन्होंने लिखा कि यह वीडियो हल्द्वानी की रहने वाली एक लड़की ने उन्हें भेजा है। प्राची ने उन दोनों लड़कियों का नाम नहीं बताया है, हालांकि उनके हवाले से पूरी घटना की जानकारी दी है। पोस्ट में लिखा है कि दोनों कारों में बैठे लड़के 25 मिनट तक लड़कियों को परेशान करते रहे। आज रात मैं अपनी दोस्त के साथ फिल्म देखकर वापस आ रही थी। तभी हल्द्वानी के सेक्रेड हार्ट स्कूल के पास मुखानी रोड पर दो कारों में बैठे 10 आदमियों ने हमारा रास्ता रोकने की कोशिश की। टेंपरेरी नंबर वाली काले रंग की एक स्कॉर्पियो कार हमारे आगे चल रही थी।

तभी सफेद रंग की Nios i20 ने पीछे से उनका रास्ता रोक दिया। हम अपनी कार साइड से न निकाल लें, इसके लिए Nios i20 में बैठे लड़कों ने हमारे बगल से कार निकाली। उन्होंने अपनी कार के दोनों दरवाजे खोल रखे थे। जब पहली बार ऐसा हुआ तो हमकिसी तरह बच कर निकली गईं। हालांकि, लड़कों ने हमारा पीछा किया और दोबारा हमारा रास्ता रोक दिया। इस समय स्कूटर पर सवार एक व्यक्ति वहां से निकला, उसने लड़कों को रोका, जिससे हम एक बार फिर भाग सकीं। लेकिन वे लड़कें फिर हमारे पीछे आ गए।

इस पोस्ट में प्राची जोशी ने उत्तराखंड पुलिस को भी टैग किया। उन्होंने महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित न कर पाने को लेकर पुलिस की आलोचना की। उन्होंने हल्द्वानी में बढ़ती गुंडागिरी पर सवाल उठाया और पुलिस से अपील की कि वे इन लड़कों के खिलाफ एक्शन लें। उत्तराखंड पुलिस ने बुधवार रात 8:15 बजे सोशल मीडिया पर जानकारी दी कि उन्होंने दोनों कारों को कब्जे में ले लिया है और सभी लड़कों को गिरफ्तार कर लिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.