घर बुलाकर बेटी के प्रेमी की हत्या

 

बिहार के कटिहार में एक पिता ने बेटी के प्रेमी को घर में बुलाकर उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी. शुक्रवार को बरारी थाना क्षेत्र के काढागोला रेलवे स्टेशन के पास एक युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. युवक के हाथ-पैर बंधे हुए थे. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा. मृतक युवक की पहचान बरारी थाना क्षेत्र के मरघीया निवासी विशाल कुमार के रूप में हुई. पुलिस ने मृतक के परिजनों को जानकारी दी.

मौके पर पहुंचे मृतक युवक के पिता ने अरविंद मंडल ने पुलिस को बताया कि उनका बेटा कटिहार के डीसएस कॉलेज के समीप लॉज में रहकर पढ़ाई करता था. उसकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी. कटिहार एसपी वैभव शर्मा ने बताया कि तफ्तीश के दौरान ये पता चला कि विशाल का पूर्वी बारीनगर पंचायत के वार्ड पांच निवासी अखिलेश यादव की बेटी से प्रेम संबंध थे. इसकी भनक अखिलेश को लगी तो वह भड़क गया. उसने विशाल को मारने का प्लान बनाया.

मृतक के पिता ने बताया कि अखिलेश और उसके रिश्तेदारों ने विशाल को किसी बहाने अपने घर बुलाया और उसके हाथ-पैर बांध बेरहमी से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी अखिलेश यादव के अलावा निरंजन कुमार यादव और रवि कुमार यादव को गिरफ्तार किया है.

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.