न्यूड वीडियो दबाव में प्रेमिका ने किया सुसाइड

 

मेरठ में बॉयफ्रेंड ने पहले नाबालिग प्रेमिका पर दबाव डालकर उसका अश्लील वीडियो मंगवाया। मेरठ के लोहिया नगर थाना क्षेत्र के गांव निवासी एक 16 साल की छात्रा दूसरी जाति के युवक के प्यार में पड़ गई। युवक ने पहले किशोरी को मोहब्बत में फंसाया। लड़के ने प्रेशर बनाया कि किशोरी अपना न्यूड वीडियो उसे भेजे। युवक ने लड़की को झांसे में लेकर उसका न्यूड वीडियो मंगवा लिया। छात्रा ने अपना वीडियो भेज दिया। शातिर युवक ने किशोरी का गलत वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

प्रेमी ने छात्रा के भरोसे का फायदा उठाकर उसके साथ धोखा किया। अश्लील वीडियो अपने दोस्तों को भेजा। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर भी शेयर किया। शुक्रवार को छात्रा उसके घरवालों के पास भी कहीं से ये वीडियो आ गया। किशोरी, परिजनों ने जब अपनी ही बेटी का गलत वीडियो देखा तो शर्म से पानी पानी हो गए। किशोरी को जैसे ही इसका पता चला उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। उसने जिस प्रेमी पर भरोसा किया उसने इतना बड़ा धोखा दिया। प्रेमी से धोखा खाई किशोरी ने अपनी और परिवार की बदनामी देखी तो रह न सकी। तनाव में आकर उसने घर में ही चौखट से लटककर फांसी लगा ली।

परिजनों ने अपनी इज्जत की खातिर कार्रवाई करने से इंकार कर दिया। शुक्रवार शाम जब माता, पिता मजदूरी पर गए तो लड़की ने सुसाइड कर लिया। किसी ग्रामीण की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। लेकिन ग्रामीण व परिजनों ने किसी कार्रवाई से इनकार कर दिया तथा शव का अंतिम संस्कार भी कर दिया। पुलिस बोली शिकायत मिले तो एक्शन करेंगे पूरे मामले पर लोहिया नगर थाना प्रभारी का कहना है कि अब तक इस मामले में कोई शिकायत नहीं मिली है, शिकायत मिलने पर एक्शन होगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.