आम आदमी की गारंटी पर स्टॉकहोम की जनता: संजय सातरोडिया

 

आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार सातरोडिया को शहर में मिला समर्थन

हरियाणा/हिसार (गरिमा) : हिमाचल प्रदेश की जनता इस बार बेटिन शिक्षा एवं स्वास्थ्य सुविधाओं के लिए अपना मतदान प्रस्ताव और मैन पार्टी की पांच गारंटी पर मुहर लगाएगी। यह आम आदमी पार्टी के पहाड़ी क्षेत्र से प्रतियोगी संजय सात्रो चौधरी ने राजगुरु मार्केट में एक दावे को जाहिर करते हुए कही। चुनावी प्रचार के दौरान संजय सातरोदिघी का शहर में विभिन्न जगहों पर स्वागत किया गया और लोग उनका जोरदार समर्थन कर रहे हैं। हल्के में संजय सातरोबाई का ग्राफ़िक दिन लगातार बढ़ता जा रहा है। दोस्तों में लोगों की जयंती पर आम आदमी पार्टी की गारंटी की चर्चा इसलिए होती है क्योंकि लोग दिल्ली में इसके उदाहरण देख चुके हैं।

संजय सातरोडिया ने कहा कि जिस तरह से हरियाणा के लाल वैज्ञानिकों ने दिल्ली के स्कॉलरशिप और प्राइवेट लिमिटेड की कायापलट करने का काम किया है, उसी तरह से हरियाणा में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के बाद लोगों को बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा। आम आदमी पार्टी की लोकप्रियता मुफ्त बिजली, मुफ्त शिक्षा, मुफ्त इलाज, युवाओं को रोजगार और प्रदेश की महिला को 1000 रुपये आदर्श की गारंटी है। इसे पार्टी ने दिल्ली और पंजाब में प्रोविज़न करके भी दिखाया है। अन्य कंपनी मंडलों ने पत्र की घोषणा की थी कि वे बड़े पैमाने पर प्लास्टिक रिलीज कर देंगे, लेकिन चुनाव के बाद एक भी योजना पर काम नहीं हुआ। यह केवल जनता को अपवित्र करने के लिए किया जाता है लेकिन आम आदमी पार्टी की विफलता है। एक बार हरियाणा की जनता के बेटे अपने अरविंद केजरीवाल पर भरोसा करके फिर देखें हरियाणा की तस्वीर बिल्कुल से बदलेगी। आज पर्यटन सहित पूरे प्रदेश में स्कूल व जिले के हालात बेहद खराब हैं और हमारी शिक्षा व स्वास्थ्य आश्रम जर्जर स्थिति में हैं। इन संभावनाओं को मजबूत बनाने के लिए मुख्य रूप से काम किया जाएगा।

संजय सात्रोदाय ने कहा कि यात्रा में कई मुद्दे मुंह बाए खड़े हैं, जिस ओर वर्तमान सरकार और विधायक ने कोई ध्यान नहीं दिया और सार्वजनिक रूप से भारी परेशानी झेल रही है। आम आदमी पार्टी पर विश्वास करके आप लोगों ने मुझे अपने क्षेत्र में काम करने के लिए प्रेरित किया, ताकि विकास के हालात बदल सकें, मैं आपको पूरा विश्वास बताता हूं। उन्होंने आने वाली 5 अक्टूबर को झाड़ू के निशान का बटन राजनीतिक चित्र का झाड़ू से सफाई कर साफ सुथरी आम आदमी पार्टी की सरकार की घोषणा की।

Leave A Reply

Your email address will not be published.