अश्लील कपड़ों में लड़की ने दी सुसाइड की धमकी

 

इंदौर. मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में बवाल मचा हुआ है. यहां एक लड़की ने भीड़ के बीच ब्रा और शॉर्ट्स पहनकर वीडियो शूट कराया. उसके बाद उसने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया. उसका वीडियो वायरल होते ही पूरे प्रदेश में खलबली मच गई. उसमें उसने कहा कि मुझे लोगों के रिएक्शन से कोई फर्क नहीं पड़ता है. आने वाले दिनों में भी ट्रेंड में बनी रहूंगी. 100 से 200 चैनलों में भी जाऊंगी. जिसे दिक्कत है वह मुझे बात कर सकता है. लोगों से लेकर मंत्री और महिला संगठनों ने इस पर घोर आपत्ति ली.

शहर महिला कांग्रेस और मां अहिल्या मंच ने लड़की के खिलाफ पुलिस कमिश्नर को ज्ञापन दिया. शहर के दस थानों में उसके खिलाफ शिकायत की गई. मां अहिल्या मंच और महिला कांग्रेस ने पुलिस कमिश्नर को युवती पर कार्रवाई करने को कहा. संगठनों ने कहा कि ये अहिल्या नगरी है. संस्कृति खराब करने वाली युवती पर कड़ी कार्रवाई करें. कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने भी इसे अमर्यादित बताया. दूसरी ओर, विवाद बढ़ता देख युवती ने न केवल माफी मांगी, बल्कि आत्महत्या तक की बात कह दी.

दूसरी ओर, विवाद बढ़ता देख युवती ने एक और वीडियो जारी किया. उसने कहा कि मुझसे गलती हो गई है. मुझे माफ कर दीजिए. मुझे अकेला छोड़ दीजिए. मैं आत्महत्या करना चाहती हूं. इधर, पुलिस विशेषज्ञों से कानूनी सलाह ले रही है. पुलिस ये सलाह ले रही है कि लड़की के खिलाफ किन धाराओं में मामला दर्ज किया जाए.

Leave A Reply

Your email address will not be published.