“पति की फोन कॉल के बाद नई नवेली दुल्हन ने उठाया खौफनाक कदम”

 

झारखंड के गोड्डा में 25 साल की विवाहिता ने जहर खा लिया. मामला महागामा के हनवारा थाना क्षेत्र स्थित खुर्द डुमरिया गांव का है. यहां शनिवार शाम को ससुराल वालों से तंग आकर एक विवाहिता ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली. मृतका का नाम काजल कुमारी था. महिला ने दो शादियां की थीं. पहले उसने नरोत्तमपुर में शिबू नामक लड़के से शादी की थी.

लेकिन घरेलू कहल के कारण कुछ समय बाद वो उससे अलग हो गई. फिर उसका अफेयर नारायणपुरा के एक लड़के से शुरू हो गया. दोनों ने फिर कोर्ट मैरिज कर ली. हाल ही में दोनों की शादी हुई थी. उसके बाद काजल नारायणपुर में ही रहने लगी. शादी के बाद सब ठीक ठाक चल रहा था. लेकिन कुछ ही दिन बाद छोटी-मोटी बातों पर दोनों के बीच लड़ाई-झगड़े होने लगे. इसके बाद काजल अपने मायके आकर रहने लगी.

परिजनों की मानें तो काजल जब से मायके आई थी वो काफी परेशान थी. न किसी से ठीक से बात करती थी और अकेले रहना ही पसंद करती थी. शनिवार शाम को 5 बजे काजल को पति का फोन आया. उसके बाद काजल ने जहर खा लिया. तबीयत बिगड़ने लगी तो परिजन उसे अस्पताल ले जाने लगे. लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया. अस्पताल पहुंचे तो डॉक्टरों ने काजल को मृत घोषित कर दिया. उसके बाद पुलिस को इसकी जानकारी दी गई.

पुलिस ने शव का पंचनामा तैयार किया. फिर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गोड्डा भेज दिया. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने महिला के दूसरे पति और ससुराल वालों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. उनके खिलाफ जांच की जा रही है. परिजनों से भी पूछताछ जारी है. पुलिस ने कहा- मामला सुसाइड का है. फिर भी हर एंगल से इस केस की जांच की जा रही है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.