मां के पास सो रही बच्ची का शव गांव के बाहर मिला

 

लखीमपुर खीरी में मां के पास सो रही 3 साल की बच्ची को भेड़िया उठा ले गया। सुबह जब मां की नींद खुली तो बच्ची को पास में न देखकर शोर मचाने लगी। इस पर परिजन और ग्रामीण पहुंचे। बच्ची की तलाश शुरू की। 2 घंटे बाद घर से कुछ दूर नदी में बच्ची का शव मिला। सूचना पर पुलिस और वन विभाग की टीम पहुंची।

परिजनों के अनुसार, भेड़िया बच्ची को नदी के उस पार बहराइच के इलाके में ले जाना चाह रहा था, पर बच्ची का शव नदी में ही छूट गया। मामला धौरहरा तहसील के गांव कुर्तेहा का है। कुर्तेहा निवासी हैदर की बेटी रिजा बनो  मां सरमीन जहां के साथ टीनशेड के कमरे में सो रही थी। कमरे का दरवाजा खुला था। शुक्रवार रात करीब तीन बजे भेड़िया घर में घुस गया। रिजा बानो को उठा ले गया।

समरीन की आंख खुली तो बच्ची को ने देख शोर मचाया। आवाज सुनकर ग्रामीण भी एकत्रित हो गए। रात साढ़े तीन बजे डायल -112 और पढ़ुआ थाना पुलिस गांव में पहुंची।  परिजन और ग्रामीणों के साथ मिलकर गन्ने के खेतों में तलाश करने में जुट गए। सुबह करीब साढ़े पांच बजे मछुआर घाघरा नदी में पहुंचे। यहां पानी में रिजा का शव देखकर परिजनों को सूचना दी। पढ़ुआ पुलिस और परिजन नदी से बच्ची का शव निकाला।

Leave A Reply

Your email address will not be published.