कार-बाइक टक्कर के बाद गुंडई, युवक की सरेआम पिटाई

 

आगरा में बाइक और कार की टक्कर हो गई। इसके बाद बाइक सवारों ने खुली गुंडई की। कार चालक युवक को सड़क पर गिराकर जमकर पिटाई लगाई। रोड पर लोगों की भीड़ लग गई। कोई भी कार चालक को बचाने की हिम्मत नहीं जुटा पाया। इसके बाद मारपीट करने वाले युवक बुलेट पर बैठकर निकल गए। वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने इसका वीडियो बना लिया। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो ताजगंज क्षेत्र का बताया जा रहा है।

इसमें दिख रहा है कि बुलेट बाइक पर बैठे तीन युवक एक युवक को सड़क पर गिराकर पीट रहे हैं। एक युवक चालक के सीने पर लात मार रहा है। बीच सड़क पर युवक की पिटाई होते देख लोग रुक गए। वाहनों की लाइन लग गई। मगर, कोई भी युवक को बचाने की हिम्मत नहीं जुटा पाया। करीब दो मिनट तक कार चालक को बुरी तरह से पीटा गया।

इसके बाद मारपीट करने वाले युवक बाइक पर बैठकर वहां से चले गए। मारपीट के पीछे का कारण कार और बाइक में टक्कर होना बताया गया है। लोगों का कहना है कि बाइक से हल्की से कार टच हो गई थी। इसके बाद कार और बाइक सवारों में कहा सुनी हुई। पुलिस कर रही मामले की जांच एसीपी ताज सुरक्षा अरीब अहमद ने बताया कि वायरल वीडियो के बारे में पता किया जा रहा है। वीडियो में दिख रहे युवकों की शिनाख्त की जा रही है। बाइक के नंबर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.