Breaking News

सिर्फ सलाद मांगा तो भड़क उठा होटल मालिक, जो किया वो देख कांप उठे लोग!

 

उत्तर प्रदेश के शामली में खाने में सलाद न देने की शिकायत करना दो ग्राहकों को भारी पड़ गया. कस्टमर की शिकायत से गुस्साए होटल संचालक और कर्मियों ने दो ग्राहकों के ऊपर खौलता तेल उंडेल दिया. आरोप है कि बाद में उन दोनों के ऊपर नमक और मिर्च पाउडर भी डाला गया है. मिर्च के चलते एक ग्राहक की आंख में भी चोट लगी है. दोनों को ही गंभीर हालत हायर सेंटर रेफर कर दिया है. पीडितों ने मामले में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है. जानकारी के मुताबिक, मौहल्ला गुजरान निवासी मुनव्वर अपने दोस्त आरिफ के साथ शनिवार देर रात कैराना रोड स्थित इरफान के होटल पर खाना खाने के लिए गए थे. वहां दोनों ने खाने का आर्डर दिया.

आरोप है कि खाना काफी देर बाद आया और कर्मियों ने सलाद नहीं दी. दोनों ने सलाद की मांग की तो होटल कर्मचारियों ने उनकी बात को अनसुना कर दिया. दोनों ने इसकी शिकायत होटल संचालक इरफान से की. आरोप है कि इरफान ने युवकों के साथ ही अभद्रता करनी शुरू कर दी. बात बढ़ी तो इरफान व होटल कर्मियों ने दोनों युवकों पर पास में रखा खौलता हुआ तेल डाल दिया. इसी दौरान होटल के एक कर्मी ने ऊपर नमक व मिर्च पाउडर का पैकेट उंडेल दिया. घटना के बाद पीड़ितों को नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया, जहां पर उनकी गंभीर हालत को देखते हुए जिला चिकित्सालय के लिए रेफर किया गया. पीड़ितों के परिजनों ने मामले में होटल संचालक इरफान, शाहरूख, साहिल और वहां काम करने वाले कर्मचारियों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. थाना प्रभारी निरीक्षक क्षितिज कुमार का कहना है कि हमें मामले की तहरीर मिली है. इसकी जांच जारी है. आरोपियों के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा.

About NW-Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *