टीचर्स डे पर CM राइज स्कूल में 6वीं के छात्र की अचानक मौत

 

खंडवाः टीचर्स डे पर स्कूल पहुंचे 6वीं क्लास के एक छात्र की मौत हो गई। दुखद घटना खंडवा जिले के मूंदी सीएम राइज स्कूल की है। मृतक छात्र की पहचान दुष्यंत पिता तिलोक चौधरी (गुर्जर) के रूप में हुई। वह जिले के अंजनियाकला का रहने वाला है। सीएम राइज स्कूल मूंदी में कक्षा छठवीं में पढ़ने वाला छात्र दुष्यंत रोज की तरह गुरुवार के दिन भी स्कूल पहुंचा था। प्रार्थना के बाद वह दूसरे बच्चों के साथ क्लास में जा रहा था, तभी उसे अचानक से चक्कर आये और वह जमीन में गिर पड़ा।

छात्रों ने बताया कि उसको झटके आने लगे। शिक्षक उसे तत्काल मूंदी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। डॉ. निर्मल इंदौरे ने जांच के बाद मृत घोषित किया। घटना की सूचना मिलते ही मृतक छात्र के परिजन हॉस्पिटल पहुंचे। बच्चे की मौत का सुनकर परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। दुष्यंत मूल रूप से अंजनियाकला गांव का रहने वाला है। वह पिछले तीन महीने से मूंदी में अपने रिश्तेदार के यहां रहकर सीएम राइज स्कूल में पढ़ रहा था।

छात्र के फूफा नारायणसिंह ने बताया कि दुष्यंत सुबह तैयार होकर स्कूल रवाना हुआ था। उसे कोई समस्या नहीं थी। शिक्षक दिवस के दिन छात्र की अचानक मौत से शाला परिवार में गहरा शोक छा गया। टीचर्स डे होने के चलते आज स्कूल में शिक्षक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया था, जिसे निरस्त कर दिया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.