दानिश ने देव बनकर की फर्जी शादी, रेप के बाद कराया गर्भपात

 

गाजियाबाद के थाना साहिबाबाद में हिंदू युवती के साथ मुस्लिम युवक ने धर्म छुपा कर शादी और गर्भपात करने का मामला सामने आया है. पहले देव बनकर लड़की के साथ दोस्ती की. फिर दानिश ने देव बनकर ही हिंदू युवती हिंदू रीति रिवाज से युवती के साथ शादी की. युवक ने युवती के साथ कई बार मंदिर जाकर भी पूजा की और मंगलसूत्र पहनकर युवती के साथ शादी की थी. वहीं शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण कर गर्भपात कराया.

गर्भपात के लिए खिलाई गोली. वहीं युवती जिसे देव समझ रही थी वह दानिश निकला. वहीं युवती ने इसके खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज करवा दी. एसीपी रजनीश उपाध्याय ने बताया हापुड़ के थाना कपूरपुर से एक जीरो एफआईआर थाना साहिबाबाद को स्थानांतरण हुई थी. जिसमें 12 सितंबर को सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया. थाना कपूरपुर जनपद हापुड़ निवासी पीड़िता द्वारा बताया गया कि लगभग 1.5 वर्ष पहले धौलाना निवासी देव नामक युवक से उनकी दोस्ती हुई थी तथा उसके द्वारा अप्रैल 2023 में थाना साहिबाबाद क्षेत्र के एक होटल में ले जाकर मंगलसूत्र पहनाकर पीडिता से शारीरिक सम्बन्ध बनाया गया.

 

उसी दौरान पीडिता को पता चला कि उक्त व्यक्ति देव नहीं दानिश है. जुलाई माह में पीड़िता अभियुक्त के घर पहुंची तो अभियुक्त के घर वालों द्वारा पीड़िता के साथ मारपीट की गई. पीड़िता के बयान एवं घटनास्थल के निरीक्षण के आधार पर थाना साहिबाबाद क्षेत्र के होटल में पीड़िता एवं अभियुक्त दानिश का आना प्रमाणित हुआ है. प्राथमिक साक्ष्यों के आधार पर अभियुक्त दानिश को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया है. सभी तथ्यों की गहनता से छानबीन की जा रही है.

:

Leave A Reply

Your email address will not be published.