प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाने में उकलाना हल्का निभाएगा विशेष भूमिका: कृष्णा पूनिया

 

-भाजपा के कुशासन से जनता दुखी होकर करेगी सत्ता से बेदखल: नरेश सेलवाल

हरियाणा/हिसार (गरिमा) : गांव चमारखेड़ा में सोमवार को उकलाना हलके से कांग्रेस प्रत्याशी नरेश सेलवाल के समर्थन में चुनावी जनसभा का आयोजन किया गया। जिसमें कांग्रेस प्रत्याशी नरेश सेलवाल, पूर्व विधायक कृष्णा पूनिया व भूपेंद्र कासनिया ने शिरकत की। कार्यक्रम में पहुंचने पर ग्रामीणों द्वारा कांग्रेस प्रत्याशी नरेश सेलवाल, पूर्व विधायक कृष्णा पूनिया व भूपेंद्र कासनिया का फूलमालाओं के साथ जोरदार स्वागत किया और स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर पूर्व विधायक कृष्णा पूनिया ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है और सरकार बनाने में उकलाना हलके की जनता की एक बहुत बड़ी भूमिका रहने वाली है। उन्होंने कहा कि आप सभी एकजुट होकर ज्यादा से ज्यादा वोट कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी नरेश सेलवाल को दें ताकि हरियाणा की सबसे बड़ी जीत उकलाना हलके से हो और एक जीत का नया इतिहास बन सके। नरेश सेलवाल एक साफ सुथरी छवि के नेता हैं और हमेशा आपके सुख-दुख में आपके बीच रहे हैं। उन्होंने कहा कि उकलाना हल्के की जनता को इस बार अपने पराए की पहचान करनी होगी और आपके बीच रहने वाले नरेश सेलवाल को ज्यादा से ज्यादा वोट देकर विजयी बनाना होगा। उन्होंने कहा कि पिछले 10 सालों में उकलाना हल्का विकास के मामले में पूरी तरह से पिछड़ गया और भाजपा के कुशासन में जनता को कभी पोर्टलों तो कभी दूसरी तरह से परेशान किया गया।

कांग्रेस प्रत्याशी नरेश सेलवाल ने ग्रामीण को सम्बोधित करते हुए कहा कि जनता इस बार किसी के बहकावे में आने वाली नहीं है और विकास के लिए कांग्रेस को विजयी बनाने जा रही है
उन्होंने कहा कि भाजपा ने हमेशा जनता को झूठे सब्जबाग दिखाए और विकास करवाने की बजाय परेशान करने का काम किया है। जिसका बदला जनता इस चुनाव में वोट की चोट से लेगी। उन्होंने कहा कि उकलाना हलके की जनता अपने पराए की पहचान कर चुकी है और उन्हें उकलाना हलके के प्रत्येक गांव में 36 बिरादरी के लोगों का प्रेम, प्यार और आशीर्वाद मिल रहा है। उन्होंने कहा कि 5 अक्टूबर को आप सभी अपना एक-एक कीमती वोट कांग्रेस पार्टी को देकर विजयी बनाएं और भाजपा प्रत्याशी की जमानत जब्त करवाकर दिखाएं की जनता के हाथ में वोट रूपी एक बहुत बड़ी ताकत है। चुनाव में जनता भाजपा से पिछले 10 सालों के हिसाब चुकता करेगी।

वहीं इस मौके पर भाजपा व जेजेपी छोड़कर कई परिवारों ने कांग्रेस का दामन थामा। नरेश सेलवाल ने कहा कि जो साथी कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं उन्हें पूरा मान सम्मान दिया जाएगा। नरेश सेलवाल ने कहा पूर्व मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा 26 सितंबर को उकलाना की नई अनाज मंडी में दोपहर 2 बजे रैली को सम्बोधित करेंगें। आप सभी ज्यादा से ज्यादा संख्या में रैली में पहुंचे और भूपेंद्र सिंह हुड्डा को दिखाएं की उकलाना हल्के की जनता जीत का नया इतिहास रचने जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.